Image default
Bollywood News Entertainment

‘द बिग बुल’ ट्रेलर रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर छाए Carryminati, जानिए कारण कैरी मिनाटी फिल्म ‘मेडे’ से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं, लेकिन उससे पहले फिल्म ‘द बिग बुल’ में भी उनका योगदान है जिसकी इन दिनों खूब चर्चा हो रही है।

मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाटी के लिए 2020 काफी दिलचस्प रहा है। चाहे उनके वीडियो को लेकर कंट्रोवर्सी हो या देश के सबसे ज्यादा सब्सक्राइब होने वाले यूट्यूबर में से एक बनना हो, 21 वर्षीय कैरी मिनाटी के लिए पिछला साल सरप्राइज का धमाका था। हालांकि, इस बीच एक और ऐसा सरप्राइज था जिसने सभी को हैरान कर दिया। वह जल्द ही फिल्म ‘मेडे’ से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं, लेकिन उससे पहले फिल्म ‘द बिग बुल’ में भी उनका योगदान है जिसकी इन दिनों खूब चर्चा हो रही है।

‘द बिग बुल’ के साथ कैरी मिनाटी की डेब्यू

अभिषेक बच्चन-स्टारर ‘द बिग बुल’ में कैरी मिनाटी उर्फ अजय नागर अभिनय नहीं कर रहे हैं। हालांकि, उनका गाना ‘यलगार’ फिल्म का एक हिस्सा है। गाने की एक झलक ट्रेलर में भी देखी गई है जिसे देखने के बाद फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं। बता दें कि इस गाने को यूट्यूब पर 216 मिलियन बार देखा गया है।

उन्होंने कैरी मिनाटी को बधाई दी और इसे ‘यलगार से द बिग बुल तक की यात्रा’ भी बताया। सोशल मीडिया पर उनका ये गाना ही छा रहा है और फैंस बेकाबू हो गए हैं। यहां तक कि ‘यलगार’ के संगीतकार विली फ्रेंजी को एल्बम के संगीत रचनाकारों में से एक के रूप में श्रेय दिया गया है।

द बिग बुल

हाल ही में, अभिषेक बच्चन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘द बिग बुल’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर में एक्टर का व्यवसायी अंदाज देखने के लिए मिल रहा है। कूकी वी गुलाटी ने फिल्म का निर्देशन किया है जबकि सुपरस्टार अजय देवगन फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

ट्रेलर में अभिषेक का किरदार हेमंत शाह नाम के गुजराती व्यवसायी का होता है जो स्टॉक मार्केट में डील करते हुए वहां का बिग बुल बन जाता है। इस फिल्म को हर्षद मेहता की जिंदगी से प्रेरित बताया जा रहा है जिसमें 10 साल में उसके द्वारा किए गए क्राइम को दिखाया जाएगा।

फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा, इलियाना डिक्रूज, राम कपूर, निकिता दत्ता, लेखा प्रजापति, सुमित वत्स, संजीव पांडे और सोहम शाह भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।  फिल्म 8 अप्रैल 2021 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

मेडे

इस बीच, कैरी मिनाटी ‘मेडे’ के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करेंगे, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन अजय देवगन कर रहे हैं और इसमें अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह भी हैं।

Related posts

तापसी पन्नू-अनुराग कश्यप से IT की पूछताछ जारी, तीसरे दिन भी हुई छापेमारी आयकर विभाग ने शुक्रवार को भी लगातार तीसरे दिन फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों से जुड़े कथित टैक्स चोरी मामले में अपनी जांच जारी रखी।

abhisheknews

शाहरुख खान ने पूल खेलते हुए दिया बड़ा मैसेज, लंबे बालों में बेहद हैंडसम लगे किंग खान

abhisheknews

जयललिता की करीबी शशिकला 4 साल बाद जेल से रिहा, भ्रष्टाचार केस में थी बंद

abhisheknews

Leave a Comment

%d bloggers like this: