Image default
India Politics

महाराष्ट्र के रत्नागिरी में केमिकल फैक्ट्री में धमाका, चार लोगों की मौत, एक घायल महाराष्ट्र (Maharashtra) के रत्नागिरी (Ratnagiri) में एक केमिकल फैक्ट्री में अचानक जोरदार धमाका हुआ। जिसके बाद आसमान में धुएं का गुबार छा गया।

महाराष्ट्र (Maharashtra) के रत्नागिरी (Ratnagiri) में एक केमिकल फैक्ट्री में अचानक जोरदार धमाका हुआ। जिसके बाद आसमान में धुएं का गुबार छा गया। ये धमाका रत्नागिरी के लोटे MIDC में घरडा केमिकल कंपनी में हुआ। जिसके बाद फैक्ट्री में आग लग गई। वहीं इस हादसे में 4 मजदूरों की मौत हो गई है। जबकी एक बुरी तरह घायल हो गया है।

आग लगने की खबर जैसे ही फैली, मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि ये धमाका कैसे हुआ इसके कारणों का अभी पता लगाया जा रहा है।

वहीं आस-पास रहने वाले लोगों का कहना है कि पिछले एक साल के दौरान एमआईडीसी में ऐसी 5 से 6 घटनाएं हो चुकी हैं। पिछले आठ दिनों में MIDC में यह दूसरा विस्फोट है। कुछ दिन पहले MIDC में सुप्रिया केमिकल कंपनी में विस्फोट हुआ था। ऐसे में लोगों की मांग है कि ऐसी घटनाओं से बचने के लिए ठोस कदम उठाने चाहिए।

महाराष्ट्र में कोरोना 

वहीं दूसरी तरफ महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। राज्य सरकार एहतियातन कई कदम उठा रही है। कई जिलों में लॉकडाउन लगाया गया है तो कई इलाकों में कड़ाई से कानूनों का पालन करवाया जा रहा है। शुक्रवार सुबह आठ बजे तक महाराष्ट्र में कोरोना के 25,681 नए मामले सामने आए थे। जो देश में आए कुल मामलों का 65 प्रतिशत है।

Related posts

स्कूल ड्रॉपआउट ने शेविंग ब्लेड से किया गर्भवती महिला का ऑपरेशन, महिला-बच्चे की मौत

abhisheknews

पटना: बोर्ड परीक्षा पेपर लीक मामले पर छात्रों में गुस्सा, पटना में भारी हंगामा, कई गाड़ियों में तोड़फोड़

abhisheknews

6 फरवरी को चक्का जाम में फंसने वालों को खाना और पानी बांटेंगे: राकेश टिकैत

abhisheknews

Leave a Comment

%d bloggers like this: