Image default
India Politics

अधिकारी परिवार पर ममता बनर्जी का वार; कहा- भगवान का शुक्र है, ‘मीर जाफरों’ ने TMC छोड़ दी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और TMC अध्यक्ष ममता बनर्जी ने एक बार फिर बीजेपी और ‘अधिकारी परिवार’ पर वार किया है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और TMC अध्यक्ष ममता बनर्जी ने एक बार फिर बीजेपी और ‘अधिकारी परिवार’ पर वार किया है। ममता बनर्जी ने आज बंगाल में कई चुनावी रैली की। जिसमें उन्होंने बीजेपी को ”सबसे बड़ी लुटेरी” पार्टी बताया।

वहीं हाल ही में TMC से बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी पर भी ममता बनर्जी ने हमला बोला। ममता ने  ‘अधिकारी परिवार’ को ‘मीर जाफर’ बताया। साथ ही कहा कि, ‘भगवान का शुक्र है, ‘मीर जाफरों’ ने TMC छोड़ दी।

पूर्वी मेदिनीपुर की रैली में अधिकारी परिवार पर बरसते हुए TMC अध्यक्ष ने कहा, ‘भगवान का शुक्र है कि ‘मीर जाफरों’ (बागियों) ने (TMC) छोड़ दी। अब जाकर मुझे सुकून मिला है। हम बच गए।’

बता दें, शुभेंदु अधिकारी ने हाल ही में ममता बनर्जी की TMC से इस्तीफा दे दिया था। वो इस बार ममता के खिलाफ नंदीग्राम से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने दावा किया है कि इस बार वो ममता को 50 हजार से ज्यादा वोटों से चुनाव हराएंगे। हाल ही में पीएम मोदी की रैली में शुभेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी भी शामिल हुए थे। बता दें, शुभेंदु के पिता TMC सांसद हैं। नंदीग्राम के आसपास की करीब 50 सीटों पर ‘अधिकारी परिवार’ का दबदबा है। यहीं कारण है कि TMC को इस बार इन इलाकों में कड़ी टक्कर मिल सकती है। शुभेंदु ने ममता बनर्जी पर काम न करने का आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ दी थी।

ममता का BJP पर वार

ममता ने BJP पर दंगों की साजिश रचने, लोगों की हत्या करने और दलित लड़कियों को प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने खेजुरी में कहा, ‘सामंती जमींदारों की पार्टी BJP ने लाखों करोड़ों रुपये धन चुरा लिए। इस तरह से खेल खेलिए कि बीजेपी देश से बाहर हो जाए।

उन्होंने कहा, ‘BJP दुनिया में सबसे बड़ी ‘तोलाबाज’ है। देखिए PM केयर फंड के तहत उसने कितना पैसा इकट्ठा किया। अगर बंगाल के लोग शांति चाहते हैं और दंगों से मुक्त राज्य चाहते हैं तो TMC ही एकमात्र विकल्प है।’ गौरतलब है कि, बंगाल में 8 चरणों में 27 मार्च से चुनाव होने हैं और चुनावी नतीजे 2 मई को आएंगे।

Related posts

कृषि कानूनों का अमेरिका ने किया समर्थन, कहा- दुनिया में भारतीय बाजारों की क्षमता बढ़ेगी

abhisheknews

26 जनवरी हिंसा मामला: अब तक 38 FIR और 84 लोगों को किया गया गिरफ्तार, 1700 वीडियो क्लिप मिले

abhisheknews

किसान संगठनों से सौहार्दपूर्ण माहौल में हुई बात लेकिन निर्णायक मोड़ तक नहीं पहुंची पाई: नरेंद सिह तोमर

abhisheknews

Leave a Comment

%d bloggers like this: