Image default
India National

Gurugram: मंगलवार को नहीं खुलेंगी मीट की दुकानें, नगर निगम की बैठक में हुआ फैसला

हरियाणा के गुरुग्राम में अब मंगलवार को मीट की दुकाने नहीं खुलेंगी। नगर नगम की सामान्य बैठक में यह फैसला हुआ है। बता दें कि वार्ड नंबर 23 के पार्षद अश्वनी शर्मा ने मीट और चिकन की दुकानें बंद रखने का सुझाव दिया था।

Gurugram: मंगलवार को नहीं...- India TV Hindiगुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में अब मंगलवार को मीट की दुकाने नहीं खुलेंगी। नगर नगम की सामान्य बैठक में यह फैसला हुआ है। बता दें कि वार्ड नंबर 23 के पार्षद अश्वनी शर्मा ने मीट और चिकन की दुकानें बंद रखने का सुझाव दिया था। नगर निगम ने उस नियम का हवाला देते हुए मीट की दुकान एक दिन बंद करने के आदेश दिया, जिसमें सप्ताह में एक दिन सबको अपनी दुकान बंद करनी होती है।

इसके साथ ही नगर निगम की बैठक में मीट लाइसेंस फीस को 5000 रुपये से बढ़ाकर 1000 रुपये किए जाने और अनाधिकृत मीट विक्रेताओं पर लगाए जाने वाली चालान की राशि को 500 रुपये से बढ़ाकर 5000 रुपये करने का भी फैसला हुआ। इसके अलावा 3 बार चालान होने पर संबंधित मीट शॉप को सील किया जाएगा। अगर सील दुकान को कोई खोलता है, तो उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया जाएगा। बैठक में हर मंगलवार को मीट की दुकानों को बंद रखने का फैसला लिया गया।

Related posts

कई महीनों बाद कांग्रेस का कार्यक्रम में दिखाई दिए सिद्धू, मीडिया से बनाई दूरी

abhisheknews

उन्नाव कांड: CM योगी ने DGP से मांगी रिपोर्ट, अस्पताल में भर्ती लड़की के बेहतर इलाज का दिया आदेश

abhisheknews

हिमाचल में सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, आठ लोगों की मौत

abhisheknews

Leave a Comment

%d bloggers like this: